The Derma Co ब्रॉड स्पेक्ट्रम, यूवी ए, यूवी बी और ब्लू लाइट प्रोटेक्शन के लिए एसपीएफ 50 पीए ++++ के साथ 1% हयालूरोनिक सनस्क्रीन एक्वा अल्ट्रा लाइट जेल - 50 जी (डर्माको).

  • The Derma Co ब्रॉड स्पेक्ट्रम, यूवी ए, यूवी बी और ब्लू लाइट प्रोटेक्शन के लिए एसपीएफ 50 पीए ++++ के साथ 1% हयालूरोनिक सनस्क्रीन एक्वा अल्ट्रा लाइट जेल - 50 जी (डर्माको)





4.3 5 में से 4.3 स्टार    14,545 रेटिंग

लाइटनिंग डील
M.R.P.:₹499
आज की डील:₹448 (₹896 /100 g)
आपकी बचत:​₹51 (10%)


इस आइटम के बारे में

  • व्यापक स्पेक्ट्रम संरक्षण प्रदान करता है (PA++++): सनस्क्रीन में PA ग्रेडिंग सिस्टम UVA किरणों से सुरक्षा के स्तर को इंगित करता है। तो, तीन से अधिक '+' संकेतों की उपस्थिति का संकेत है कि सनस्क्रीन यूवीए किरणों के खिलाफ सबसे अच्छी सुरक्षा प्रदान करता है। हमारे एसपीएफ 50 1% हयालूरोनिक सनस्क्रीन एक्वा जेल पीए ++++ के साथ Hyaluronic एसिड और विटामिन ई के प्रभावी संयोजन के साथ तैयार किया गया सूरज की क्षति से बचाता है, जबकि ठीक लाइनों, झुर्रियों को कम करता है और आपकी त्वचा को नरम और कोमल बनाता है।
  • नीली रोशनी के खिलाफ सुरक्षा: नीली रोशनी, एक प्रकार का उच्च-ऊर्जा दृश्यमान प्रकाश कई इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों द्वारा उत्सर्जित होता है। इन उपकरणों से नीली रोशनी न केवल हमारे नींद चक्र को बाधित करती है बल्कि हमारी त्वचा को भी काफी नुकसान पहुंचाती है। यही कारण है कि हम आपके लिए विटामिन ई के साथ 1% हयालूरोनिक सनस्क्रीन एक्वा जेल लाते हैं जो न केवल आपकी त्वचा को धूप से बचाता है बल्कि स्क्रीन भी करता है। यहाँ स्वस्थ और क्षति मुक्त के लिए आपकी त्वचा का नया BFF है।
  • गैर-ग्रे और खुशबू मुक्त: विशिष्ट सनस्क्रीन के चिकना और तैलीय खत्म को अलविदा कहें। Derma Co. 1% Hyaluronic सनस्क्रीन एक्वा जेल खुशबू मुक्त है और आपके छिद्रों को बंद नहीं करता है। इस सनस्क्रीन में Hyaluronic एसिड की 1% सांद्रता की उपस्थिति इसे अवशोषित करने के लिए जल्दी बनाती है और त्वचा को तीव्र जलयोजन प्रदान करती है। प्रकृति में बेहद हल्का, सनस्क्रीन पानी की तरह घुल जाता है, इसलिए इसका नाम 'एक्वा जेल' है।
  • सुरक्षित और प्रभावी संरचना: विषाक्त पदार्थों, सुगंध से मुक्त, PA++++ के साथ इस सनस्क्रीन में एक सुरक्षित और प्रभावी फॉर्मूलेशन है जो 3-6 सप्ताह में एक दृश्य अंतर प्रदान करता है।
  • यह किसके लिए उपयुक्त है? यूवी किरणों और नीली रोशनी के खिलाफ गैर-चिकना, सुगंध मुक्त व्यापक स्पेक्ट्रम सुरक्षा की तलाश करने वाले। सामान्य, तैलीय, मुँहासे-प्रवण या धब्बे-प्रवण त्वचा वाला कोई भी व्यक्ति इस सनस्क्रीन का उपयोग कर सकता है।
  • यह उत्पाद पारदर्शिता द्वारा संरक्षित है, जो एक इकाई की प्रामाणिकता की पुष्टि करता है और आपको आपके द्वारा खरीदे गए उत्पाद के बारे में समृद्ध जानकारी देखने में सक्षम बनाता है। जब आप अपना उत्पाद प्राप्त करते हैं, तो कृपया Transparency लोगो और कोड देखें। आप Transparency ऐप के साथ इसकी प्रामाणिकता को सत्यापित करने के लिए इसे स्कैन कर सकते हैं। ट्रांसपेरेंसी ऐप डाउनलोड करने के लिए, इसे ऐप स्टोर या Google Play पर प्राप्त करें।







एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

نموذج الاتصال